आप भी अपना विज्ञापन यंहा दिखा सकते है सिर्फ 500/-M में कॉल करे 9811695067






Breaking News

आप हमारे ब्लॉग पर बिहार से जुड़े खबर पढ़ सकते है !, आप भी हमें खबर भेज सकते है !| आप इस ब्लॉग पर अपने विचार स्वतंत्र रूप से रखे हम पाठको के साथ शेयर करेंगे ।

अभी-अभी : आज नहीं चलेगी शहीद और स्वतंत्रता सेनानी, मधुबनी से दिल्ली जाने वाली सभी ट्रेनें रद्द

MADHUBANI
PATNA : सर्दी व कोहरे के कारण ट्रेनों के रद्द कर दिए जाने से गुरुवार को जयनगर से दिल्ली के लिए एक भी ट्रेन नहीं चल सकेगी। जयनगर-दरभंगा रेलखंड पर दिल्ली के लिए नियमित रूप से दो ट्रेन का परिचालन किया जा रहा है। नियमित ट्रेन की श्रेणी में शहीद/सरयू यमुना एक्सप्रेस व स्वतंत्रता सेनानी सुपरफास्ट है। वहीं शुक्रवार व सोमवार को गरीब रथ ट्रेन का परिचालन किया जा रहा है।
गुरुवार के बाद अब शुक्रवार को ही इस रेलखंड के यात्री को आनंद विहार के लिए ट्रेन मिल सकेगी। जिले के कई भागों से दिल्ली व अन्य शहरों के लिए तकरीबन दर्जन भर बस का परिचालन किया जा रहा था। पर इन बसों पर भी कुहासे का प्रभाव पड़ता दिख रहा है। वहीं ट्रेन रद्द होने के बावजूद भी यात्री बस से सफर करने से परहेज करते हैं। वहीं सुरक्षा के कारणों से भी कई यात्री सर्दी के मौसम में लंबी दूरी के बस यात्रा से परहेज करते हैं। कोहरे के कारण विलंब से चल रही कई ट्रेन : बुधवार को जयनगर-दरभंगा रेलखंड पर परिचालित कई ट्रेन विलंब से चली। नई दिल्ली स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस 4 घंटा विलंब से चलने की बात बतलाई गई। वहीं आनंद-विहार गरीब रथ एक्सप्रेस 5 घंटे विलंब से चल रही थी। हावड़ा-जयनगर धुरियान सवारी गाड़ी 3 घंटे विलंब से मधुबनी रेलवे स्टेशन पहुंची।

बताते चले कि ट्रेनों की लेटलतीफी सुधारने के लिए रेल प्रशासन ने कई प्रयास किए। इसमें संपूर्ण क्रांति के परिचालन समय में भी बदलाव किया गया। बावजूद इसके ट्रेन के समय में कोई खास सुधार नहीं हुआ। संपूर्ण क्रांति एक्सप्रेस बुधवार को 2 घंटा 17 मिनट की देरी से दिल्ली पहुंची। राजधानी एक्सप्रेस भी 30 मिनट की देरी से पहुंची। इसके अलावा श्रमजीवी एक्सप्रेस एक घंटा, ब्रह्मपुत्र मेल 2 घंटा, विक्रमशिला एक्सप्रेस 3 घंटा 25 मिनट और पूर्वा 5 घंटा 53 मिनट की देरी से दिल्ली पहुंची। बुधवार को यह ट्रेन 3 घंटा 40 मिनट की देरी से नई दिल्ली पहुंची। इसी तरह भागलपुर-आनंदविहार गरीब रथ 4 घंटा, जयनगर-आनंद विहार 2 घंटा 30 मिनट, भागलपुर-नई दिल्ली एक्सप्रेस 7 घंटा 25 मिनट की देरी से दिल्ली पहुंची। कटिहार-पटना इंटरसिटी और संपूर्ण क्रांति रही रद्द: कोहरे के कारण बुधवार को कटिहार-पटना इंटरसिटी एक्सप्रेस अप और डाउन दोनों ओर से रद्द रही। यही नहीं बुधवार को पटना से नई दिल्ली जानेवाली संपूर्णक्रांति एक्सप्रेस भी रद्द रही। इसके अलावा 13006 अमृतसर-हावड़ा पंजाब मेल 14 घंटा, 13050 अमृतसर-हावड़ा एक्सप्रेस 10 घंटा देरी से पटना पहुंची।
The post अभी-अभी : आज नहीं चलेगी शहीद और स्वतंत्रता सेनानी, मधुबनी से दिल्ली जाने वाली सभी ट्रेनें रद्द appeared first on Mai Bihari.
The post अभी-अभी : आज नहीं चलेगी शहीद और स्वतंत्रता सेनानी, मधुबनी से दिल्ली जाने वाली सभी ट्रेनें रद्द appeared first on Live Bihar.

Recent Posts:

Recent Posts:

No comments