आप भी अपना विज्ञापन यंहा दिखा सकते है सिर्फ 500/-M में कॉल करे 9811695067






Breaking News

आप हमारे ब्लॉग पर बिहार से जुड़े खबर पढ़ सकते है !, आप भी हमें खबर भेज सकते है !| आप इस ब्लॉग पर अपने विचार स्वतंत्र रूप से रखे हम पाठको के साथ शेयर करेंगे ।

BIG BOSS सीजन 13 में होगी खेसारी लाल की एन्ट्री || सलमान खान ने कहा

BIG BOSS सीजन 13 में होगी खेसारी लाल की एन्ट्री || सलमान खान ने कहा 

भोजपुरी SINGER और ACTOR खेसारी लाल यादव कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘Big Boss’ के पहले ऐसे कंटेस्टेंट बनेंगे हैं, जिनकी वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी। एक अंग्रेजी Website के मुताबिक, इस बात की पुष्टि खेसारी के प्रवक्ता ने की है। रिपोर्ट में लिखा गया है कि फिलहाल, वे लंदन में अपनी एक फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। 28 अक्टूबर को मुंबई पहुंचने के बाद वे सलमान खान के शो में एंट्री ले लेंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, खेसारी लाल यादव प्रीमियर एपिसोड में ही शो में एंट्री लेने वाले थे। लेकिन वर्क कमिटमेंट्स के चलते वे ऐसा नहीं कर सके। 2012 में रिलीज हुई फिल्म ‘साजन चले ससुराल’ से खेसारी लाल को भोजपुरी सिनेमा में पहचान मिली। इसके बाद वे ‘कुली नं. 1’, ‘छपरा Express’, ‘जलवा’ और ‘दिलवाला’ जैसी कई Bhojpuri Film नजर आ चुके हैं।
शनिवार के ‘वीकेंड का वॉर’ एपिसोड में Salmaan Khan ने बताया कि इस सीजन के दो फिनाले होंगे। उन्होंने कंटेस्टेंट्स को कहा कि दो सप्ताह में पहला फिनाले होगा और सिर्फ तीन पुरुष, तीन महिला प्रतिभागी ही शो में आगे जाएंगे। उन्होंने यह भी कहा कि पहले फिनाले में एलिमिनेट हो चुके कंटेस्टेंट्स को हर दिन ‘बिग बॉस’ देखना होगा और सबूत के तौर पर Social Media पर फोटो अपलोड करनी होगी। उन्हें शो पर भी बुलाया जाएगा, जहां उन्हें कुछ सवालों के जवाब देने होंगे। जवाबों के आधार पर उन्हें अगले सेशन के लिए घर के अंदर भेजा जाएगा।

पिछले सप्ताह शो से दलजीत कौर और कोएना मित्रा बाहर चुकी हैं। अपकमिंग ‘वीकेंड का वॉर’ में भी डबल एलिमिनेशन होगा और नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स रश्मि देसाई, आसिम रियाज, माहिरा शर्मा, अबू मलिक, सिद्धार्थ डे और पारस छाबड़ा में से किन्हीं दो सदस्यों को बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा।

No comments