आप भी अपना विज्ञापन यंहा दिखा सकते है सिर्फ 500/-M में कॉल करे 9811695067






Breaking News

आप हमारे ब्लॉग पर बिहार से जुड़े खबर पढ़ सकते है !, आप भी हमें खबर भेज सकते है !| आप इस ब्लॉग पर अपने विचार स्वतंत्र रूप से रखे हम पाठको के साथ शेयर करेंगे ।

कौंसी फिल्में हैं जिन्हें आपको अपने जीवनकाल में कम से कम एक बार देखना चाहिए?

अगर आप मूवीज के शौकीन होंगे तो आप इन पांचों मूवीज का नाम जरूर जानते होंगे । ये पांचों मूवीज बहुत ही शानदार मूवी है ना सिर्फ मनोरंजन की दृष्टि से बल्कि ये मूवी आपको जिंदगी जीने का नया नजरिया देगा । तो मैं उन पांच मूवीज का लिस्ट बना रहा हूं अगर आप मेरे इस सूची से सहमत हो तो बताइएगा और यदि आपके नजर में कोई और मूवी हो तो उनका नाम भी बताइएगा
1 . द शासांक रिडेंप्शन - 1994 में रिलीज हुई इस मूवी को मैंने 6-7 महीने पहले ही देखा और मुझे ऐसा लगता है ये मूवी मेरे आजतक के देखे गए सभी मूवीज में सर्वश्रेष्ठ मूवी है और ये मूवी आपको जीवन जीने का नया नजरिया देगा । आईएमडीबी पर सबसे ज्यादा रेटिंग वाली मूवी में भी ये मूवी सभी मूवीज से ऊपर है ।
2. फॉरेस्ट गंप - ये मूवी भी 1994 में रिलीज हुई थी जिसमें टॉम हैंक्स लीड कैरेक्टर में है । इस मूवी के बारे में इतना ही कहूंगा कि ये मूवी चॉकलेट के डिब्बे के तरह है , आपको नहीं पता कि कब क्या मिल जाए । इस लाइन का मतलब आप समझ जाएंगे अगर मूवी देख ली हो तो ।
3. 3 इडियट्स - आमिर खान द्वारा अभिनीत बॉलीवुड की ये मूवी आपको अपने जीवन में जरूर देखना चाहिए ।ये मूवी आपको सफलता के राज बताएगी और बहुत ही मनोरंजक मूवी भी है ।
4. द ग्रीन बुक - 2018 में रिलीज हुई ये मूवी 1962 के परिदृश्य में मूवी डॉन शिर्ले एक पियानोवादक के सच्ची कहानी से प्रेरित है । और ये मूवी एक समय पर दोस्ती , जीवन , रेसिज्म आदि बहुत सारी बातों को एक साथ दिखाता है ।
5. आनंद - 1971 में रिलीज हुई ये मूवी अभी मेरी पसंदीदा बॉलीवुड मूवी के सूची में एक है । इस मूवी में राजेश खन्ना और अमिताभ बच्चन लीड रोल में है ।
सुझाव आमंत्रित है ।

No comments