आप भी अपना विज्ञापन यंहा दिखा सकते है सिर्फ 500/-M में कॉल करे 9811695067






Breaking News

आप हमारे ब्लॉग पर बिहार से जुड़े खबर पढ़ सकते है !, आप भी हमें खबर भेज सकते है !| आप इस ब्लॉग पर अपने विचार स्वतंत्र रूप से रखे हम पाठको के साथ शेयर करेंगे ।

धोनी, युवराज और रोहित शर्मा में कौन है असली SIXER KING | सही जबाब जानकर चौक जायेंगे आप

धोनी, युवराज और रोहित शर्मा में कौन है असली SIXER KING | सही जबाब जानकर चौक जायेंगे आप 


अगर आपको ऐसा लग रहा है की इसका सही जबाब रोहित शर्मा  है तो आप जल्बाजी कर रहे | दर्शल आपको ऐसा इसलिए लग रहा है क्युकी आप ने हालिया दिनों में देखा होगा की दुनिया के सबसे तेज और विस्फोटक बल्लेबाजों में से एक माने जाने वाले हिटमैन रोहित शर्मा ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ पांचवें वनडे मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए 126 बॉल में 115 रन की पारी खेली थी इस दौरान उनके बल्ले से 11 चौके और 4 छक्के भी निकले थे.



इंटरनेशनल क्रिकेट में भारत के हिटमैन रोहित शर्मा ने कुल 65 छक्के जड़े हैं और वह ऐसा करने वाले दुनिया के पहले क्रिकेटर हैं, इसके साथ ही इस सीजन 2017-18 में सबसे ज्यादा छक्का जड़ने वाले बल्लेबाज़ में से भी एक है, उन्होंने इस सीजन में सबसे ज्यादा 57 छक्के जड़े हैं.



वैसे देखा जाए तो दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 4 वनडे मैच में रोहित बुरी तरह से फ्लॉप रहे पर पांचवें वनडे में अपने फॉर्म में लौटते ही शानदार खेल का प्रदर्शन किया है और इसके साथ ही रोहित शर्मा ने सचिन तेंदुलकर, युवराज की और सौरव गांगुली को भी पीछे छोड़ दिया और सबसे ज्यादा छक्का लगाने वाले लिस्ट में रोहित शर्मा दूसरे नंबर पर आ गए हैं, रोहित शर्मा से केवल महेंद्र सिंह धोनी ही आगे हैं जोकि बहुत काफी आगे निकल चुके हैं.


भारत की ओर से सबसे ज्यादा छक्का लगाने वाले भारतीय खिलाड़ी
महेंद्र सिंह धोनी - 338 छक्के
रोहित शर्मा - 265 छक्के
सचिन तेंदुलकर - 264 छक्के
युवराज सिंह - 251 छक्के
सौरव गांगुली - 247 छक्के
आपको यह भी बतादें की रोहित शर्मा के पास उनके करियर का अभी काफी समय बाकी है और वह महेंद्र सिंह धोनी को पीछे छोड़ सकते हैं साथ ही इसके लिए उन्हें और भी शानदार प्रदर्शन करना पड़ेगा.

तो क्या रोहित शर्मा इस लिस्ट में पहले स्थान पर आ पाएंगे? इस बारे में आपका क्या ख्याल है.

हम YOUTUBE पर भी धमाल मचाते है इसलिए चैनेल सब्सक्राइब कीजिये |



No comments