आप भी अपना विज्ञापन यंहा दिखा सकते है सिर्फ 500/-M में कॉल करे 9811695067






Breaking News

आप हमारे ब्लॉग पर बिहार से जुड़े खबर पढ़ सकते है !, आप भी हमें खबर भेज सकते है !| आप इस ब्लॉग पर अपने विचार स्वतंत्र रूप से रखे हम पाठको के साथ शेयर करेंगे ।

UP में एक औऱ बच्ची से दुष्कर्म की कोशिश। पब्लिक ने आरोपी को जमकर धोया।



UP में एक औऱ बच्ची से दुष्कर्म की कोशिश। पब्लिक ने आरोपी को जमकर धोया।

उन्नाव मामले में दुष्क’र्म पी’ड़िता को जिं’दा ज’लाए जाने का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ है कि यहां से एक और सनसनीखेज मामला सामने आया है।
जनपद में एक 3 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्क’र्म के प्रयास की घटना सामने आई है। गनीमत रही कि बच्ची के शोर करने पर ग्रामीणों ने आ;रोपी को पकड़ लिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
घटना माखी थाना इलाके की है। जहां एक गांव की 3 साल की मासूम घर से कुछ दूरी पर खेतों की तरफ खेलते हुए चली गई। तभी वहां से गुजर रहे एक 16 साल के लड़के ने उसको खेत में जाता हुआ देख लिया। वह भी मासूम के पीछे-पीछे खेत में पहुंचा और उसके साथ दुष्क’र्म करने का प्रयास किया। इस दौरान मासूम के रोने की आवाज सुनकर आसपास मौजूद ग्रामीण खेतों की तरफ दौड़ पड़े। जिसके बाद युवक ने भागने का प्रयास किया। लेकिन उसका प्रयास असफल रहा और ग्रामीणों ने उसे दबोच लिया।
उसके बाद ग्रामीणों ने जमकर लड़के की पि’टाई की और लड़के को माखी थाना पुलिस को सौंप दिया। एसपी विक्रांत वीर ने तत्काल आरोपी के खिलाफ दुष्क’र्म करने के लिए पॉस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया और मासूम का मेडिकल करवाया। पुलिस का कहना है कि आरोपी से पूछताछ जारी है।

No comments