आप भी अपना विज्ञापन यंहा दिखा सकते है सिर्फ 500/-M में कॉल करे 9811695067






Breaking News

आप हमारे ब्लॉग पर बिहार से जुड़े खबर पढ़ सकते है !, आप भी हमें खबर भेज सकते है !| आप इस ब्लॉग पर अपने विचार स्वतंत्र रूप से रखे हम पाठको के साथ शेयर करेंगे ।

Airtel यूजर्स को लगा बड़ा झटका, इस पोस्टपेड प्लान की कीमत में हुई बढ़ोतरी

Airtel यूजर्स को लगा बड़ा झटका, इस पोस्टपेड प्लान की कीमत में हुई बढ़ोतरी


एयरटेल का 249 रुपये वाला प्लान

एयरटेल के इस प्लान में उपभोक्ताओं को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। साथ ही कंपनी यूजर्स को 10 जीबी डाटा देगी। वहीं, यूजर्स को इस प्लान के साथ 18 फीसदी जीएसटी देनी होगी। आपको बता दें कि कंपनी ने इस फैमली पोस्टपेड प्लान सीरीज को 2017 में लॉन्च किया था।

एयरटेल का 499 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान

आपको इस प्लान में 75 जीबी डाटा और एसमएस की सुविधा मिलेगी। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा कंपनी आपको इस प्लान के साथ अमेजन प्राइम, एयरटेल एक्सट्रीम और मोबाइल प्रोटेक्शन स्कीन की सब्सक्रिप्शन देगी।

एयरटेल का 749 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान

आपको इस प्लान में 200 जीबी रोल ओवर की सुविधा के साथ 125 जीबी डाटा और 100 एसमएस की सुविधा मिलेगी। साथ ही आप किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा कंपनी आपको इस प्लान के साथ अमेजन प्राइम, एयरटेल एक्सट्रीम और मोबाइल प्रोटेक्शन स्कीन की सब्सक्रिप्शन देगी।

एयरटेल ने 10,000 करोड़ रुपये किए जमा

भारती एयरटेल ने सोमवार को समायोजित सकल आय (एजीआर) में से सरकार को 10,000 करोड़ रुपये जमा कर दिए हैं। टेलीकॉम ऑपरेटर्स भारती एयरटेल, वोडाफोन आइडिया और टाटा टेलीसर्विसेज सोमवार को एजीआर का बकाया भुगतान करना था। साथ ही उच्चतम न्यायालय ने वोडाफोन आइडिया के सोमवार को 2,500 करोड़ रुपये, शुक्रवार तक 1,000 करोड़ रुपये चुकाने और उसके खिलाफ कोई दंडात्मक कार्रवाई ना किए जाने के प्रस्ताव को ठुकरा दिया है।

No comments