आप भी अपना विज्ञापन यंहा दिखा सकते है सिर्फ 500/-M में कॉल करे 9811695067






Breaking News

आप हमारे ब्लॉग पर बिहार से जुड़े खबर पढ़ सकते है !, आप भी हमें खबर भेज सकते है !| आप इस ब्लॉग पर अपने विचार स्वतंत्र रूप से रखे हम पाठको के साथ शेयर करेंगे ।

दिल्ली में फैलते उपद्रव के पीछे क्या है?

दिल्ली में फैलते उपद्रव के पीछे क्या है?


इसके पीछे एक बहुत बड़ी योजना थी। जिसे हर कोई पहचान नहीं पा रहा था।
आइए घटनाओं की श्रृंखला देखें।
कश्मीर में जब भी अंतर्राष्ट्रीय प्रतिनिधिमंडल वहां जाने के लिए आया, उस समय केवल आतंकवाद अंतरराष्ट्रीय मीडिया का आकर्षण पाने के लिए लगा हुआ है।
और, एक ही इरादे, पत्थरबाजी, मंदिरों की बर्बरता, बसों, संपत्तियों को जलाने का काम किया गया है।
उस दिन यूएसए के राष्ट्रपति शहर में थे, उन्हें सिर्फ यह दिखाना था कि राष्ट्र में कोई धार्मिक स्वतंत्रता नहीं है। और आंतरिक शांति में भारी तनाव है।
लेकिन, यह एक समुदाय के कट्टरपंथी गुंडों की ओर इशारा करने वाला है जिसने इसकी योजना बनाई है। क्योंकि उन्होंने एक गलती की है।
जब भी यूएसए के राष्ट्रपति किसी भी राष्ट्र की यात्रा पर जाते हैं, वहां गुप्त सेवा और खुफिया सेवाएं कम से कम 2 महीने की यात्रा से सक्रिय हो जाती हैं।
तो, वह जान रहा है कि सभी दंगे कौन कर रहा है और क्यों? यहां तक ​​कि आईएसआई और सभी आतंकवादी समूहों के साथ इसके संबंध भी जानते हैं।
और, मुझे यकीन है कि मोदीजी और ट्रम्प की बैठक में एनएसए, और CIA/ Homeland Security के सुरक्षा लोग मौजूद होंगे, और उन्हें स्थिति के बारे में जानकारी दी होगी।
और, इस बैठक के परिणामों को ट्रम्प की प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिखाया गया जहां उन्होंने सीएए के सवाल को नजरअंदाज कर दिया और शहर में उनकी उपस्थिति के दौरान हिंसा पर भी सवालों का विरोध किया।

No comments