आप भी अपना विज्ञापन यंहा दिखा सकते है सिर्फ 500/-M में कॉल करे 9811695067






Breaking News

आप हमारे ब्लॉग पर बिहार से जुड़े खबर पढ़ सकते है !, आप भी हमें खबर भेज सकते है !| आप इस ब्लॉग पर अपने विचार स्वतंत्र रूप से रखे हम पाठको के साथ शेयर करेंगे ।

Namaste Trump : जानिए ट्रंप की कार जैसे ही भारत आई देखकर सब क्यों रह गए हैरान

Namaste Trump : जानिए ट्रंप की कार जैसे ही भारत आई देखकर सब क्यों रह गए हैरान


खबरें हैं कि अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप(Donald Trump) और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप(Melania Trump) भारत दौरे को बेहद उत्साहित हैं, उनके आने से पहले उनकी सबसे ताकतवर और हाई सिक्योरिटी कारें भारत पहुंच चुकी हैं। ट्रंप की कारों को देखकर ही अमरीकी राष्ट्रपति की सिक्योरिटी का अंदाजा लगाया जा सकता है। खैर, अव्वल तो यहां ट्रंप के हरक्यूलिस विमान से काफिले की गाड़ियों को उतरे देखकर ही लोग दंग रह गए।
खबरें हैं कि अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप भारत दौरे को बेहद उत्साहित हैं, उनके आने से पहले उनकी सबसे ताकतवर और हाई सिक्योरिटी कारें भारत पहुंच चुकी हैं। ट्रंप की कारों को देखकर ही अमरीकी राष्ट्रपति की सिक्योरिटी का अंदाजा लगाया जा सकता है। खैर, अव्वल तो यहां ट्रंप के हरक्यूलिस विमान से काफिले की गाड़ियों को उतरे देखकर ही लोग दंग रह गए। इस काफिले में सबसे अलग और बेहद पावरफुल और सेफ कार थी ट्रंप की रोडरनर (Roadrunner Car) कार। माना जाता है कि राष्ट्रपति बनने के बाद खासतौर पर जिस लिमोजिन कार को तैयार किया गया वो बेहद सुरक्षित और कई खासियतों वाली है

। दुनिया के किसी भी राष्ट्रप्रमुख के पास ऐसी कार नहीं है। इस कार का नाम है द बीस्ट। जब भी अमरीकी राष्ट्रपति ट्रंप विदेश दौरा करते हैं तो उनकी ये खास लिमोजिन(Limousine Car ) कार कम से कम 14 वाहनों के काफिले के बीचों-बीच चलती है. ये कार राष्ट्रपति की जरूरतों के अनुसार डिजाइन की गई है. जब ट्रंप करीब चार साल पहले प्रेसिडेंट बने थे उसके कुछ महीने बाद उन्हें ये कार दी गई थी. ये कार बमप्रूफ, केमिकल अटैक और न्यूक्लियर अटैक प्रूफ है. यानी सुरक्षा के लिहाज एकदम परफेक्ट. इस कार का हर पार्ट खास है, जो समय पड़ने पर अलग भूमिकाएं निभाता है.

No comments