आप भी अपना विज्ञापन यंहा दिखा सकते है सिर्फ 500/-M में कॉल करे 9811695067






Breaking News

आप हमारे ब्लॉग पर बिहार से जुड़े खबर पढ़ सकते है !, आप भी हमें खबर भेज सकते है !| आप इस ब्लॉग पर अपने विचार स्वतंत्र रूप से रखे हम पाठको के साथ शेयर करेंगे ।

Nirbhaya latest Update: ... तो कोर्ट ही नहीं देना चाहती दरिंदों को फांसी, क्योंकि...!

Nirbhaya latest Update: ... तो कोर्ट ही नहीं देना चाहती दरिंदों को फांसी, क्योंकि...!


आज फिर से निर्भया मामले में सुनवाई होगी। सुनवाई पर सुनवाई पर हो रही है, लेकिन निर्भया मामले में दरिंदों से फांसी का फंदा दूर होता नजर आ रहा है... एक बार फिर कोर्ट में निर्भया की मां आशा देवी फफक पड़ी... उन्होंने कहा मैं नहीं जानती कि अदालत यह बात क्यों नहीं समझ रही। कोर्ट दोषियों को फ ांसी नहीं देना चाहती।

दरअसल लगातार मौत की सजा टलने से आहत निर्भया की मां ने नया डेथ वारंट जारी करने की मांग की थी, जो कि नहीं हुआ... बुधवार को चारों दरिंदों के खिलाफ नया डेथ वारंट जारी करने की मांग करते हुए कोर्ट में ही आशा देवी रो पड़ीं। कोर्ट द्वारा इस मामले के एक दोषी पवन गुप्ता को कानूनी सहायता देने पर उन्होंने कहा, सात साल हो चुके हैं। मैं भी इंसान हूं, मेरे भी अधिकार हैं। मेरे अधिकारों का क्या होगा? मैं हाथ जोड़ती हूं, कृपया डेथ वॉरंट जारी कीजिए।

दरअसल, सुनवाई के दौरान पवन के पिता ने बताया कि वकील न होने से वह कानूनी विकल्पों का उपयोग नहीं कर पा रहा। अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश धर्मेंद्र राणा ने निर्भया की मां को शांत कराते हुए कहा, यहां मौजूद सभी वकील और यह पूरी प्रक्रिया इसलिए है ताकि आपको न्याय मिले। वहीं, निर्भया के माता-पिता ने पटियाला हाउस कोर्ट के बाहर प्रदर्शन भी किया। दूसरी ओर निर्भया के परिजनों की ओर से पेश वकील सीमा ने कहा कि अगर कोर्ट दोषियों को ऐसे ही मौके देती रहेगी तो वे सुनवाई किसी और जज के समक्ष स्थानांतरित करने की मांग करेंगे।

No comments