आप भी अपना विज्ञापन यंहा दिखा सकते है सिर्फ 500/-M में कॉल करे 9811695067






Breaking News

आप हमारे ब्लॉग पर बिहार से जुड़े खबर पढ़ सकते है !, आप भी हमें खबर भेज सकते है !| आप इस ब्लॉग पर अपने विचार स्वतंत्र रूप से रखे हम पाठको के साथ शेयर करेंगे ।

Nirbhaya update: दरिंदों पर कसेगा शिकंजा...आज नया डेथ वारंट...!

Nirbhaya update: दरिंदों पर कसेगा शिकंजा...आज नया डेथ वारंट...!


निर्भया गैंगरेप और मर्डर मामले में दोषी कानून का मजाक उड़ा रहे हैं... फांसी टल रही है... निर्भया के माता-पिता कोर्ट के चक्कर काटने को मजबूर हैं... एक बार फिर उसके माता-पिता ने कोर्ट से नया डेथ वारंट जारी करने की गुहार लगाई है.

नया डेथ वारंट जारी करने को लेकर निर्भया के माता-पिता ने दिल्ली की एक अदालत में याचिका दाखिल की है. निर्भया केस के चारों गुनहगारों के डेथ वारंट की मांग पर पटियाला हाउस कोर्ट में आज सुनवाई होगी... निर्भया के माता-पिता ने कोर्ट से कहा कि दोषी कानून का मजाक उड़ा रहे हैं. उन्होंने कहा जब तक इनको फांसी नहीं होती तब तक वो नया हथकंडा अपनाते रहेंगे। उन्होंने हाई कोर्ट के आदेश का भी मान नहीं रखा। उम्मीद है कि बुधवार को एक नया डेथ वारेंट जारी हो जाएगा।

गौरतलब है कि चारों दोषियों की फांसी की सजा की तामील के लिए नई तारीख तय किए जाने के वास्ते अधिकारियों (दिल्ली सरकार के) को निचली अदालत जाने के लिए सुप्रीम कोर्ट से मिली छूट के बाद यह याचिका दायर की गई है. इस बीच निर्भया मामले में चारों दोषियों में से एक विनय कुमार शर्मा ने फांसी से राहत पाने के लिए एक बार फिर सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। मंगलवार को दोषी विनय ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल कर राष्ट्रपति के दया याचिका खारिज करने के आदेश को चुनौती है। याचिका में कहा गया है कि राष्ट्रपति महोदय ने जल्दबाजी में दया याचिका निपटा दी। इसमें प्रक्रिया का पालन नहीं किया गया।

No comments