आप भी अपना विज्ञापन यंहा दिखा सकते है सिर्फ 500/-M में कॉल करे 9811695067






Breaking News

आप हमारे ब्लॉग पर बिहार से जुड़े खबर पढ़ सकते है !, आप भी हमें खबर भेज सकते है !| आप इस ब्लॉग पर अपने विचार स्वतंत्र रूप से रखे हम पाठको के साथ शेयर करेंगे ।

PM Modi Litti Chokha: मोदी ने खाया लिट्टी चोखा..स्वाद लिया या साध लिया ब...

PM Modi Litti Chokha: मोदी ने खाया लिट्टी चोखा..स्वाद लिया या साध लिया बिहार?


लिट्टी चोखा.. जो खासतौर पर बिहार का व्यंजन है... फिलहाल सुर्खियों में है... वजह है पीएम मोदी... जी हां उन्होंने इस व्यंजन का स्वाद लिया, तो यह व्यंजन चर्चा में आ गया..

दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र सबको चौंकाते हुए दिल्ली के राजपथ पर हुनर हाट पहुंच गए जहां उन्होंने न सिर्फ कई कलाकारों के साथ मुलाकात की बल्कि वहां पर उन्होंने लिट्टी-चोखा खाया और कुल्हड़ में चाय भी पी। हुनर हाट का आयोजन अल्पसंख्यक मंत्रालय कर रहा है और प्रधानमंत्री मोदी ने कैबिनेट की बैठक के बाद अचानक हुनर हाट पहुंचकर सबको चौंका दिया.... उन्होंने हुनर हाट में बिहारी व्‍यंजन लिट्टी-चोखा न केवल आनंद लिया, बल्कि ट्वीट भी किया... इतना ही नहीं, उन्‍होंने इसका भुगतान भी किया। फिर कहा- मजा आ गया, वाकई लिट्टी-चोखा लाजवाब व्यंजन है। उधर लिट्टी चोखा खाते हुए पीएम मोदी की तस्वीर को कुछ लोग इस साल बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव के साथ जोड़ कर भी देख रहे हैं. ट्विटर पर यूजर्स ने कमेंट दिए हैं.. एक यूजर ने लिखा, बिहार चुनाव कुछ महीनों में हैं और लोगों ने ये दिखाते हुए फोटो भी पोस्ट करनी शुरू कर दी है कि उन्हें लिट्टी-चोखा कितना पसंद है. अगले साल, केरल और पश्चिम बंगाल में भी विधानसभा चुनाव हैं.ज्एक यूजर ने दिल्ली चुनाव में हार पर कटाक्ष करते हुए लिखा, लोग कह रहे हैं कि पीएम लिट्टी-चोखा इसलिए खा रहे हैं क्योंकि बिहार चुनाव आ रहे हैं. तो सर, दिल्ली चुनाव से पहले चांदनी चौक के छोले-भटूरे क्यों नहीं खाए. इस पर राष्ट्रीय जनता दल ने भी प्रतिक्रिया दी.. दल ने पीएम की फोटो पर लिखा, डियर पीएम, ये देखकर अच्छा लगा कि आपको लिट्टी-चोखा पसंद है. आपसे निवेदन है कि बिहार के विकास के लिए फंड्स भी दे दीजिए.बिहार में इस साल अक्टूबर में विधानसभा चुनाव होने हैं. एक के बाद एक राज्यों में मिलती हार के बाद बीजेपी बिहार में जरूर जीतना चाहेगी. हाल ही में हुए दिल्ली विधानसभा चुनावों बीजेपी को 70 में से केवल 8 सीटें मिली हैं.
#user_sangeetachaturvedi


No comments