आप भी अपना विज्ञापन यंहा दिखा सकते है सिर्फ 500/-M में कॉल करे 9811695067






Breaking News

आप हमारे ब्लॉग पर बिहार से जुड़े खबर पढ़ सकते है !, आप भी हमें खबर भेज सकते है !| आप इस ब्लॉग पर अपने विचार स्वतंत्र रूप से रखे हम पाठको के साथ शेयर करेंगे ।

Ram Mandir Trust के पीछे क्या है राजनीति, Congress, AIMIM क्यों कर रही व...

Ram Mandir Trust के पीछे क्या है राजनीति, Congress, AIMIM क्यों कर रही विरोध। ABP Uncut


राम मंदिर के लिए ट्रस्ट बन गया है. साथ ही सुन्नी वक्फ बोर्ड को पांच एकड़ जमीन दे दी गई है. इसका ऐलान खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा में किया. लेकिन विपक्ष को ये पच नहीं रहा है. क्यों नहीं पच रहा समझ से परे है. जब सुप्रीम कोर्ट के फैसले के तहत ही ट्रस्ट का गठन हुआ है और किसी चुनावी रैली में नहीं बल्कि संसद में प्रधानमंत्री ने इसका एलान किया है और जब पूरा विपक्ष भव्य राममंदिर की बात करता रहा है, तो फिर सियासत क्यों हो रही है. इसके पीछे दिल्ली विधानसभा चुनाव को माना जा सकता है.

विपक्ष का आरोप है कि पीएम मोदी ने आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन किया है, दिल्ली विधानसभा चुनावों को प्रभावित करने की कोशिश है , अनडिसाइडेड वोटर तक पहुंचने का प्रयास है. कुछ तो सवाल उठा रहे हैं कि जब अपने मंत्रालय से जुड़ी बड़ी-बड़ी घोषणाएं गृह मंत्री अमित शाह ने की है तो ये घोषणा प्रधानमंत्री ने क्यों की. अब राम मंदिर ट्र्स्ट से फायदा हो सकेगा ये कह पाना मुश्किल है. शाहीन बाग ही उतना लाभ नहीं दे रहा, जितने की उम्मीद की जा रही थी तो ट्रस्ट का गठन क्या गुल खिलाएगा, बता रहे हैं विजय विद्रोही.

No comments