आप भी अपना विज्ञापन यंहा दिखा सकते है सिर्फ 500/-M में कॉल करे 9811695067






Breaking News

आप हमारे ब्लॉग पर बिहार से जुड़े खबर पढ़ सकते है !, आप भी हमें खबर भेज सकते है !| आप इस ब्लॉग पर अपने विचार स्वतंत्र रूप से रखे हम पाठको के साथ शेयर करेंगे ।

Trump जिस हेलिकॉप्टर में उड़ते हैं उस पर मिसाइल भी फेल!

Trump जिस हेलिकॉप्टर में उड़ते हैं उस पर मिसाइल भी फेल!

दुनिया के सबसे ताकतवर नेता अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप 24—25 फरवरी को भारत दौरे पर आएंगे। इससे पहले अमरीका का सबसे ताकतवर हेलिकॉप्टर मरीन वन भी भारत पहुंच चुका है। इस हेलिकॉप्टर की खासियत है कि इसके सामने बम और मिसाइल भी फेल हैं। मरीन वन हेलिकॉप्टर दुश्मन को चकमा देने में माहिर है। मरीन वन हेलिकॉप्टर अकेला उड़ान नहीं भरता है, इसके साथ पांच अन्य हेलिकॉप्टर उड़ान भरते हैं।

मरीन वन हेलिकॉप्टर की क्षमताओं को देखकर इसे दुनिया का सबसे ताकतवर हेलिकॉप्टर माना जाता है। ट्रंप का भारत दौरे के दौरान आगरा का ताजमहल देखने की योजना है और ट्रंप मरीन वन में ही बैठकर आगरा के ताजमहल का दीदार करने जाएंगे। इससे पहले अमरीकी हरक्युलिस प्लेन के जरिए उनकी कार और अन्य तमाम सुरक्षा उपकरण पहले ही भारत पहुंच चुके हैं। अमरीकी राष्ट्रपति की कार भी कम ताकतवर नहीं है। कार भी हथियार की तरह ही कार्य करती है। ट्रंप की कार में हमले से बचाव और हमला करने के सारे उपकरण मौजूद हैं। इसके अलावा ट्रंप की सुरक्षा के सारे उपकरण भी भारत पहुंच चुके हैं। जानकारी के अनुसार डोनाल्ड ट्रंप जिस भी देश की यात्रा पर जाते हैं, अपने ट्रांसपोर्ट की सारी व्यवस्था अपने साथ लेकर जाते हैं।

No comments