आप भी अपना विज्ञापन यंहा दिखा सकते है सिर्फ 500/-M में कॉल करे 9811695067






Breaking News

आप हमारे ब्लॉग पर बिहार से जुड़े खबर पढ़ सकते है !, आप भी हमें खबर भेज सकते है !| आप इस ब्लॉग पर अपने विचार स्वतंत्र रूप से रखे हम पाठको के साथ शेयर करेंगे ।

कौन से बॉलीवुड अभिनेताओं ने अंतरंग दृश्यों की शूटिंग के दौरान नियंत्रण खो दिया, और गिरी हुई हरकतें कर बैठे?

कौन से बॉलीवुड अभिनेताओं ने अंतरंग दृश्यों की शूटिंग के दौरान नियंत्रण खो दिया, और गिरी हुई हरकतें कर बैठे?

बॉलीवुड की फिल्मों में अंतरंग दृश्य देने पड़ते हैं, जो फिल्म में अधिक मसाला लाते हैं लेकिन यह भी सच है के अभिनेता को खुद पर काबू रखने में बेहद मुश्किल होती है, क्या करें वह है तो मर्द ही…





जयप्रदा और दलीप ताहिल
अपने जमाने की बहुत खूबसूरत और बेहतरीन अदाकारा जयाप्रदा जिन्हे शूटिंग के दौरान ऐसी स्थिति का सामना करना पड़ा जिसने उनको झिंझोड़ कर रख दिया,
जयप्रदा और दलीप ताहिल जो की अपने जमाने के ही नहीं बल्कि आज के दौर के भी एक जानेमाने कलाकार हैं, और ज्यादातर वह खलनायक की भूमिका निभाते हैं। वह किसी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, जाहिर है सीन बलात्कार का ही होगा, लेकिन दलीप ने अपना आप खो दिया और जयाप्रदा को कस कर पकड़ लिया, जाया जल्द ही समझ गयी के बात सीन से कहीं ज्यादा बढ़ गयी है। उन्होंने पुरे जोर से दलीप को पीछे धकेला और ज़ोर से चांटा जड़ दिया, फिर कहीं जाकर दलीप को होश आयी।

रंजीत और माधुरी दीक्षित
बात है, प्रेम प्रतिज्ञा फिल्म की जिसके मुख्या किरदारों में माधुरी, मिथुन चक्रवाती और रंजीत भी थे, सीन था रेप का और माधुरी बिलकुल ही नयी अभिनेत्री थी। आप समझ सकते हैं, किसी कमसिन सी अभिनेत्री की २-३ फिल्म का रेप सीन हो और आगे रंजीत जैसा खलनायक हो, जिसके नाम से अभिनेत्रिओं के पसीने छूट जाते थे, फिर क्या वही हुआ जिस बात का माधुरी को डर था, रंजीत सीन को भूल गए और माधुरी के साथ सच मच की जबरदस्ती करने लगे, माधुरी बहुत ज्यादा सहम गयी और उनकी हालत देख फिल्म की टीम को आना पड़ा, और रंजीत के चंगुल से माधुरी को आज़ाद करवाया।
प्रेम नाथ और फर्याल
प्रेम नाथ अपने समय के बेहद ही बेहतरीन खलनायक थे, उनके द्वारा निभाए गए हर किरदार को खूब सराहा जाता था।
वह समय था फिल्म "गोल्ड मैडल का" और प्रेम को अभिनत्री फर्याल के साथ जबरदस्ती का बेहद कामुक सीन करना था। जब वह सीन कर रहे थे तो वह सोफे से फर्याल को बाँहों में लिपटे हुए फर्श पर बिछे पायदान पर आ गए, जैसा की सीन में था भी नहीं, और वह लगातार फरयाल को यहाँ- वहां हाथ लगा रहे थे, यह सब देख फर्याल घबरा गयी, लेकिन सेट पर मौजूद दुसरे क्रू मेंबर्स को अभी स्थिति की घंभीरता का अंदाजा नहीं था वह यह सब देख हस्स रहे थे, फिर अचानक फर्याल चिल्लाई और बोली के कोई कट बोलेगा, तब कहीं कट बोला गया और फर्याल की जान में जान आयी।
माधुरी दीक्षित और विनोद खन्ना
जनाब विनोद खन्ना साहेब का क्या कहना, वह अपने दौर के सबसे हैंडसम अभिनेता थे। उनका तो बस नाम सुनकर बड़ी बड़ी हेरोइन उनके साथ काम करने के लिए तैयार हो जाती थी। यह विनोद खन्ना की दूसरी फ़िल्मी पारी थी, और फिल्म थी "दयावान", जिसमें उनके साथ माधुरी दीक्षित थी, जो विनोद खन्ना की आधी उम्र की थी, माधुरी के विनोद के साथ फिल्म में अंतरंग सीन भी थे, कहा यह जाता है के विनोद ने बेकाबू हो कर माधुरी का होंठ तक काट दिया था। जिसके लिए विनोद ने मुआफी भी मांगी थी।
विनोद खन्ना और डिंपल कपाड़िया
विनोद खन्ना वैसे तो बहुत अच्छे अभिनेता थे, लेकिन वह अंतरंग सीन करते वक्त बहक जाते थे। ऐसा ही दुबारा उन्होंने किया डिंपल कबाड़िया के साथ, फिल्म थी प्रेम धरम और इसमें विनोद को डिंपल के साथ किसिंग सीन करना था, सीन बहुत बेहतरीन चल रहा था, मुश्किल तब आयी जब डायरेक्टर ने कट बोल दिया और विनोद खन्ना इसके बावजूद लगातार डिंपल को चूमते रहे। डिंपल इससे बहुत नाराज हो गयी थी, जिसे बाद में महेश भट्ट को मुआफी मांग कर मानना पड़ा।
जैकलीन और टाइगर श्रॉफ
फिल्म थी, फ्लाइंग जाट और इस फिल्म का किस्सा खुद फिल्म के डायरेक्टर रेमो डिसूज़ा ने बताया था, सीन में बस इतना था के टाइगर और जैकलीन को अपने होंठ बहुत करीब लाने थे, लेकिन वह दोनों होंठ करीब तो लाये ही किश भी करने लग पड़े, यहाँ भी डायरेक्टर कट कट बोलता रहा लेकिन टाइगर और जैकलीन लगातार किश करते रहे, इमरान के बाद टाइगर भी सीरियल किसर के नाम से जाने जाते हैं, वह अपनी फिल्म की हर हीरोइन को जरूर चूमते हैं।
रणबीर कपूर और इवेलिन शर्मा
फिल्म थी "यह जवानी है दीवानी" और हमारे चहेते सितारे रणबीर ने भी इवेलिन शर्मा के साथ एक सीन देते वक्त डायरेक्टर के कट को अनसुना कर उसे छूना जारी रखा।
तस्वीरें गूगल से
और कंटेंट, गूगल खोज, यूट्यूब और अपनी मेहनत से
अगर अच्छा लगे तो मुझे फॉलो जरूर कीजिये आप सभी का "धन्यवाद"





No comments