आप भी अपना विज्ञापन यंहा दिखा सकते है सिर्फ 500/-M में कॉल करे 9811695067






Breaking News

आप हमारे ब्लॉग पर बिहार से जुड़े खबर पढ़ सकते है !, आप भी हमें खबर भेज सकते है !| आप इस ब्लॉग पर अपने विचार स्वतंत्र रूप से रखे हम पाठको के साथ शेयर करेंगे ।

CORONA UPDATE FROM BIHAR : कोरोना को हराकर छह मरीजों ने जीती जिंदगी की जंग, डिस्चार्ज के वक्त डॉक्टरों ने बजाई ताली

CORONA UPDATE FROM BIHAR : कोरोना को हराकर छह मरीजों ने जीती जिंदगी की जंग, डिस्चार्ज के वक्त डॉक्टरों ने बजाई ताली

भागलपुर (Bhagalpur) के जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल (JLN Hospital) के एमसीएच विंग में बने आइसोलेशन वार्ड में भर्ती छह कोरोना मरीजों (Corona Patients) ने आइसोलेट रहते हुए कोरोना को शिकस्त दे दी है. सभी छह मरीजों का दूसरा जांच रिपोर्ट भी निगेटिव आया जिसके बाद छह मरीजों में से मुंगेर की जासिना बेगम और बालक मोहम्मद कैफ को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया.



डिस्चार्ज के समय कोरोना को मात देने वाले मरीजों के सम्मान में चिकित्सकों और स्वास्थ्यकर्मियों ने ताली बजाकर दोनों का स्वागत किया. स्वस्थ हुई मरीज जसिना बेगम ने भी डॉक्टरों और स्वास्थ्यकर्मियों को धन्यवाद कहा और आमजनों से अपील की कि बीमारी से डरे नहीं बल्कि उनसे लड़े और डॉक्टरों के बताये नियमों का पालन करें. उन्होंने अस्पताल में चिकित्सकों और स्वास्थ्यकर्मियों से भरपूर प्यार मिलने की बात कही

ठीक होने वालों में बच्चा कैफ भी
बालक मोहम्मद कैफ ने भी डिस्चार्ज की खुशी व्यक्त की और कहा कि वो अपने आप को आजाद पा रहा है और बीमारी के चले जाने पर काफी खुशी महसूस कर रहा है. दोनों मरीजों को ऐम्बुलेंस से मुंगेर सदर अस्पताल भेजा गया जहां उसे होम क्वारेंटाइन में तत्काल रखा जायेगा. अस्पताल के चिकित्सक भी कोरोना पर मिली जीत से उत्साहित नजर आये और समय रहते अस्पताल पहुंचने पर इलाज संभव बताया.
विश्व स्वास्थ्य दिवस के मौके पर मिली कामयाबी को चिकित्सक बड़ी उपलब्धि मान रहे हैं. जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल के कोरोना को लेकर आइसोलेशन वार्ड के प्रभारी एवं वरिष्ठ चिकित्सक डा. हेमशंकर शर्मा ने कहा कि यह बहुत बड़ी जीत है कि एक साथ अस्पताल में भर्ती छह मरीजों के दोनों रिपोर्ट निगेटिव आये हैं. मामले पर अस्पताल अधीक्षक डा.आर.सी.मंडल ने कहा कि दो मरीजों के बाद चार मरीजों को भी शीघ्र डिस्चार्ज किया जायेगा. उन्होंने लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील की और किसी तरह के लक्षण पर अस्पताल में संपर्क करने की हिदायत दी.
SOURCE- MUZZAFARPUR NOW 



No comments