आप भी अपना विज्ञापन यंहा दिखा सकते है सिर्फ 500/-M में कॉल करे 9811695067






Breaking News

आप हमारे ब्लॉग पर बिहार से जुड़े खबर पढ़ सकते है !, आप भी हमें खबर भेज सकते है !| आप इस ब्लॉग पर अपने विचार स्वतंत्र रूप से रखे हम पाठको के साथ शेयर करेंगे ।

CORONA WARIER : "लॉकडाउन में बेसहारों का सहारा बन रहे हैं - निशांत गौतम "

CORONA WARIER : "लॉकडाउन में बेसहारों का सहारा बन रहे हैं - निशांत गौतम " 

लॉकडाउन के दौरान जहां कुछ युवा गेम्स और पबजी आदि खेलकर अपना समय बिना रहे हैं वहीं कई युवा ऐसे हैं जो दूसरों के लिए मिसाल बन रहे हैं। 

ये युवा गेम्स आदि खेलकर समय बिताने के बजाए लोगों की मदद करने में लगे हैं। कई अपनी पॉकेटमनी से पैसे खर्च करके जरूरतमंदों की मदद कर रहा है तो कोई अपनी कमाई की बचत से खर्च कर रहा है। 


जी हम बात कर रहे हैं सोनपुर के निशांत गौतम और उनके कुछ दोस्तों की जो इस लोकडाउन में हर किसी के लिए प्रेरणास्रोत बन रहे हैं !

बिहार डेलिगेशन से बात करते हुए निशांत ने बताया कि पिछले आठ नौ दिन से हमलोग लोगों को सड़कों पर भटकते हुए और पैदल घर जाते हुए देख रहे थे तो हमें भी कुछ करने की इच्छा हुई। 

इसलिए उन्होंने अपनी पॉकेटमनी खर्च करने की सोची। 

 आज ये युवाओं  ने हिम्मत दिखाया है कि इस विपत्ति की घड़ी में किसी भी बेसहारों को भूखा नहीं रहने देंगे!

निशांत गौतम और उनके कुछ दोस्तों की पहल अब रंग ला रही है सोशल मीडिया के माध्यम से भी इनको अब इस कार्य में बहुत सपोर्ट मिल रहा है !

ये युवा बेसहारों को ना सिर्फ राशन पानी का व्यवस्था करते हैं बल्कि  झुग्गी-झोपडिय़ों में जाकर लोगों को जागरूक कर रहे हैं कि कैसे साफ-सफाई रखें, क्यों जरूरी है दूरी रखना, कैसे संक्रमण फैलता है और कैसे बचाव करें। 

इसके अलावा साबुन, मास्क आदि भी बांट रहे हैं। इस टीम में साई सिंह ,परमवीर गौतम , संदीप गौतम , राजन सिंह सहित अन्य शामिल हैं।

बिहार डेलीगेशन इन युवाओं को जज्बों को सलाम करता है !💐

No comments