आप भी अपना विज्ञापन यंहा दिखा सकते है सिर्फ 500/-M में कॉल करे 9811695067






Breaking News

आप हमारे ब्लॉग पर बिहार से जुड़े खबर पढ़ सकते है !, आप भी हमें खबर भेज सकते है !| आप इस ब्लॉग पर अपने विचार स्वतंत्र रूप से रखे हम पाठको के साथ शेयर करेंगे ।

अब सुशांत की नौकरानी ने किया बड़ा खुलासा, मरने से पहले पिता से हुई थी बातचीत, बोले थे- 'बहुत ज्यादा ख्याल रखना

अब सुशांत की नौकरानी ने किया बड़ा खुलासा, मरने से पहले पिता से हुई थी बातचीत, बोले थे- 'बहुत ज्यादा ख्याल रखना

PATNA : बिहार के लाल सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं रहें. रविवार को अचानक मौत के बाद कई सारे सवाल आज उठ रहे हैं. बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर उनके रिलेशनशिप तक, हर पहलू को लोग एक दूसरे से जोड़कर इस मामले को सुलझाने में जुटे हुए हैं. सुशांत की बहन नीतू और उनकी बहुत करीबी दोस्त फिल्म अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से पुलिस इस मामले में बात कर रही है. इधर, दूसरी ओर सुशांत की नौकरानी ने एक बड़ा खुलासा किया है.

राजधानी पटना में राजीवनगर स्थित सुशांत सिंह राजपूत के घर पर काम करने वाली एक महिला लक्ष्मी देवी ने बड़ा खुलासा किया है. लक्ष्मी ने मीडिया को बताया कि मरने से पहले सुशांत और उनके पिता के बीच बातचीत हुई थी. अभिनेता सुशांत के जाने की बात उनके पिता के लिए एक गहरा झटका है. वह इस घरे सदमे से उभर नहीं पा रहे हैं. सुशांत चार बहनों में इकलौते भाई थे. उनकी मां और बहन के बाद अब सुशांत के चले जाने से उनके पिता बिल्कुल टूट गए हैं.

मौत से तीन दिन पहले पटना के अपने घर में काम करने वाली लक्ष्मी देवी को फोन लगाया था. पटना में सुशांत के घर पर उनके पिता का ख्याल रखने वाली नौकरानी लक्ष्मी देवी ने मीडिया को बताया कि मरने से 3 दिन पहले पिता से आखिरी बार उनकी बातचीत हुई थी. उनके पिता बिल्कुल टूट गए हैं. सुशांत ने कहा था, 'कोरोना वायरस के इस समय में मेरे पिता का बहुत ज्यादा ख्याल रखना.' इसके साथ ही सुशांत ने अपने पिता से बात करके उन्हें कोरोना के इस समय में घर से बाहर न निकलने के लिए बोला था. ऐसे में के के सिंह और लक्ष्मी में से किसी को इस बात का अंदाजा नहीं था कि ये सुशांत की उन्हें आखिरी कॉल होगी

सुशांत सिंह राजपूत के ख़ुदकुशी करने की खबर ने सभी को हिलाकर रख दिया है. फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है. उनके फैन्स अपने फेवरेट एक्टर को याद कर रहे हैं. उधर पुलिस इस मामले की गुत्थी सुलझाने में जुटी हुई है. पुलिस के मुताबिक जिस दिन सुशांत की मौत हुई थी. उस रात को सुशांत ने दो लोगों को कॉल किया था. सुशांत ने अपने बेहद करीबी दोस्त महेश कृष्ण शेट्ठी और फिल्म अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को कॉल किया था. हालांकि इन दोनों ने कॉल रिसीव नहीं किया था. पुलिस इस मामले में दोनों के बयान लेने में जुटी हुई है.

सुशांत की मौत से बॉलीवुड में उनके करीबी दोस्तों को भी गहरा सदमा लगा है. किसी को भी इस बात की आशंका नहीं थी कि इतना होनहार कलाकार इतनी बड़ी कदम उठा सकता है. जिस कलाकार ने बिहार के एक छोटे से जगह से निकल कर मायानगरी मुंबई तक एक सुनहरा सफर तय किया. जिसने अपने बलबूते छोटे पर्दे और सिनेमा हॉल में धमाल मचा दिया. आखिरकार ऐसी कौन सी संकट उसके सामने आ गई. जिसने उसे, ऐस करने पर मजबूर कर दिया. सुशांत अब इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं. मगर ऐसे ही हजारों सवाल वह अपने पीछे छोड़ गए. बहरहाल मुंबई पुलिस सभी बिंदुओं पर इस मामले की जांच कर रही है. 

SOURCE - BIHAR FIRST

No comments