आप भी अपना विज्ञापन यंहा दिखा सकते है सिर्फ 500/-M में कॉल करे 9811695067






Breaking News

आप हमारे ब्लॉग पर बिहार से जुड़े खबर पढ़ सकते है !, आप भी हमें खबर भेज सकते है !| आप इस ब्लॉग पर अपने विचार स्वतंत्र रूप से रखे हम पाठको के साथ शेयर करेंगे ।

सुशांत को दिन-रात याद कर रहे उनके पापा, बोले- उसको बहुत मिस कर रहा हूं, मन्नत से मांगा हुआ था SUSHANT SINGH RAJPOOT

सुशांत को दिन-रात याद कर रहे उनके पापा, बोले- उसको बहुत मिस कर रहा हूं, मन्नत से मांगा हुआ था


PATNA : बिहार के रहने वाले बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके पिता केके सिंह बिलकुल अकेले पड़ गए हैं. सुशांत की याद में वो दिन-रात खोये रहते हैं. बेटे की मौत के लगभग 2 हफ्ते बाद उन्होंने पहली बार मीडिया से बातचीत की है. इस बातचीत में उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के व्यक्तिगत जीवन को लेकर कई बड़े खुलासे किये हैं.


सुशांत सिंह राजपूत की दुखद मौत को करीब दो सप्ताह हो चुके हैं लेकिन प्रशंसकों को अभी भी इस खबर को मानना मुश्किल लग रहा है. सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने खुलासा किया कि दिवंगत अभिनेता नियमित रूप से अपनी महंगी दूरबीन के माध्यम से चंद्रमा पर अपनी भूमि को देखते थे. उन्होंने कहा कि 'मेरा अधिकतर समय उसी की याद में बीतता है. मैं ज्यादा किसी से मिलता नहीं हूं. सुबह मॉर्निंग वॉक में जाता हूं, उसी समय किसी-किसी से 'Hi Hello' होता है.


सुशांत के पिता के के सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि सुशांत के लिए उन्होंने और उनकी पत्नी ने मन्नत मांगी थी. 3 साल तक मन्नत मांगने के बाद सुशांत का जन्म हुआ था. 4 लड़कियों में वह एक लड़का था. लेकिन वही जिनके लिए मन्नत मांगो वो ऐसे ही जाते हैं. मन्नत से मांगा हुआ ऐसा ही जाता है. लेकिन जो होना है उसे कोई नहीं रोक सकता। उसने कम ही दिन में इतना कुछ कर लिया था

सुशांत की खरीदी गई संपत्ति पर भी उन्होंने दिल खोलकर जवाब दिया. उन्होंने खुलासा किया कि कैसे सुशांत सिंह राजपूत ने हाल ही में चंद्रमा पर एक जमीन खरीदी थी और वह अक्सर 55 लाख रुपये की अपनी महंगी दूरबीन के माध्यम से इसे देखा करते थे. उन्होंने कहा, 'हां, उन्होंने चंद्रमा पर कुछ संपत्ति खरीदी थी और अक्सर इसे 55 लाख की कीमत के टेलिस्कोप से देखा करते थे.

सुशांत की शादी की योजना के बारे में पूछे जाने पर उनके पिता ने कहा कि वह फरवरी-मार्च में शादी करनेवाला था. उन्होंने कहा, 'हमने इसके बारे में पहले बात की थी. उन्होंने मुझसे कहा था कि कोरोना काल में नहीं, बल्कि फिल्म रिलीज़ के बाद, वह फरवरी-मार्च के आसपास शादी को लेकर योजना बनाएंगे. यह आखिरी बातचीत थी.

No comments