आप भी अपना विज्ञापन यंहा दिखा सकते है सिर्फ 500/-M में कॉल करे 9811695067






Breaking News

आप हमारे ब्लॉग पर बिहार से जुड़े खबर पढ़ सकते है !, आप भी हमें खबर भेज सकते है !| आप इस ब्लॉग पर अपने विचार स्वतंत्र रूप से रखे हम पाठको के साथ शेयर करेंगे ।

Sushant Singh Rajput: मौत के बाद अब रिलीज होगी ये आखिरी फिल्‍म, पर खुश नहीं परिवार व फैन्‍स

Sushant Singh Rajput: मौत के बाद अब रिलीज होगी ये आखिरी फिल्‍म, पर खुश नहीं परिवार व फैन्‍स


Sushant Singh Rajput Death: बॉलीवुड स्‍टार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड (Suicide) के बाद उनकी आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) आगामी 24 जुलाई को सीधे डिजिटल प्लेटफॉर्म (डिज्नी हॉटस्टार) पर रिलीज होने जा रही है। लेकिन फिल्‍म निर्माताओं के इस फैसले से सुशांत के परिवार वाले व चाहने वाले नहीं हैं। वे सुशांत की अंतिम फिल्‍म की सिनेमाघरों (Cinema Halls) में रिलीज करने की मांग कर रहे हैं। सुशांत के भाई व भारतीय जनता पार्टी विधायक (BJP MLA) नीरज सिंह बबलू (Niraj Singh Bablu) ने इसके लिए कानूनी रास्‍ता (Legal Option) अख्तिायार करने तक की बात कही है।


विदित हो कि बीते 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई स्थित अपने फ्लैट में सुसाइड कर लिया था। इस सुसाइड को लेकर वॉलीवुड में गुटबंदी व खास परिवारों के बाहर के कलाकारों को प्रताडि़त करने के आरोप लगे हैं। इस मामले में करण जौहर (Karan Johar) व सलमान खान (Salman Khan) सहित कई बॉलीवुड हस्तियों पर बिहार में मुकदमे तक दर्ज किए गए हैं। इसी बीच सुशांत की आखिरी फिल्‍म को सिनेमाघरों के बड़े पर्दे पर रिलीज नहीं करने के फैसले ने फिर नया विवाद (New Controversy) खड़ा कर दिया है

अंतिम फिल्‍म बड़े पर्दे पर रिलीज करने की मांग

सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई और बीजेपी एमएलए नीरज सिंह बबलू ने कहा है कि 'दिल बेचारा' फ़िल्म बड़े पर्दे पर रिलीज की जानी चाहिए। उन्‍होंने कहा कि वे इसके लिए फिल्‍म निर्देशक मुकेश छाबड़ा से बात करेंगे। अगर फिल्‍म बड़े पर्दे पर रिलीज नहीं होती है तो महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से भी बात करेंगे। ज़रूरत पड़ी तो कानूनी रास्‍ता भी अख्तियार करेंगे।

लॉकडाउन के कारण मई में टल गई रिलीज

'दिल बेचारा' फिल्‍म मई महीने में ही सिनेमाघरों में रिलीज होनी थी, लेकिन लॉकडाउन (Lockdown) के चलते सिनेमाघर बंद हो गए। इससे फिल्म की रिलीज टालनी पड़ी और जीते-जी सुशांत की यह इच्‍छा पूरी नहीं हो सकी। अब निर्माताओं ने इसे डिजिटल प्‍लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज करने का फैसला किया गया है। इससे सुशांत के परिवार वाले व फैन्‍स निराश हैं।

No comments